जीवीके ईएमआरआई के वाइस प्रेसीडेंट ने परिजनों को सौंपी 5 लाख की चेक

उत्तर प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा प्रदाता संस्था जीवीके ईएमआरआई ने 108 सेवा के दिवंगत कर्मचारी राजू के परिजनों को 5 लाख रुपये की सहायता राशि दी है. इसके अतिरिक्त पांच लाख की बीमा राशि का भुगतान भी जल्द ही कर दिया जाएगा. एक सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल होने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी. वह ईएमटी के पद पर कार्यरत थे.

जीवीके ईएमआरआई के एचआर हेड डॉ. मदन शर्मा ने बताया कि राजू कुमार पुत्र राम प्रसाद निवासी जिला संत कबीर नगर 108 सेवा में बलिया जिले में ईएमटी के रूप में कार्यरत थे. वह एक गंभीर मरीज को लेकर बीएचयू वाराणसी गए थे. जहां से वापस लौटते समय एक अज्ञात ट्रक ने एम्बुलेंस को टक्कर मार दी थी. इसमें उनके सिर में गम्भीर चोट आई थी. साथी पायलट उन्हें लेकर जिला अस्पताल गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

डॉ. मदन शर्मा ने बताया कि जीवीके ईएमआरआई के वाइस प्रेसीडेंट टीवीएसके रेड्डी ने बुधवार को राजू की पत्नी संजू को 5 लाख रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा. उन्होने बताया कि इसके अतिरिक्त 5 लाख की बीमा राशि का भुगतान भी जल्द ही कर दिया जाएगा. इस मौके पर डॉ. मदन शर्मा, स्टेट हेड अनिल कुमार सिंह, परवेज कमाल, राकेश पांडेय एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here