डॉक्टर ने घायलों को प्राथमिक इलाज देने के बाद कानपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया.

बाइक और ट्रक की भिड़ंत में पति-पत्नी हो गए थे गम्भीर रूप से घायल…

बाइक और ट्रक की भिड़ंत में सोमवार को पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए. समय रहते 108 एम्बुलेंस में कार्यरत ईएमटी, पायलट और हेडऑफिस में बैठे डॉक्टर ने उन्हें सकुशल अस्पताल पहुंचाकर एक परिवार को बिखरने से बचा लिया.

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए रिजनल मैनेजर धीरज कुमार ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे यह सूचना मिली थी कि बकेवर थाना क्षेत्र के पतारी रोड के समीप एक नवदम्पति की बाइक का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद नियत समय के भीतर निःशुल्क 108 एम्बुलेंस घटनास्थल पर भेज दी गई. वहीं, घटना की जानकारी देते हुए ईएमटी महेंद्र कुमार ने बताया कि वहां का नजारा काफी डराने वाला था. पति-पत्नी को को काफी गहरी चोट लगी थी. हमने बिना वक़्त गंवाए उन्हें नजदीक के जहानाबाद सीएचसी में ले गए.

हालांकि, रास्ते में घायलों की बिगड़ती हालत को देखते हुए एम्बुलेंस सेवाप्रदाता कम्पनी की लखनऊ स्थित हेडऑफिस में तैनात डॉक्टर राहुल की मदद से उन्हें सीएचसी ले जाया गया था. जहां महिला रौनक (28 वर्षीया) की हालत नाजुक बताई गई. वहीं, पति शोभित को भी गम्भीर रूप से घायल बताया गया. उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने उन दोनों को प्राथमिक इलाज देने के बाद कानपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. इसके बाद ईएमटी ने पायलट कृष्ण कुमार की मदद से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाकर एक बिखरते परिवार को टूटने से बचा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here