Home National उन्नाव : कोर्ट रूम में घुसकर जज से वक़ीलों ने की मारपीट,...

उन्नाव : कोर्ट रूम में घुसकर जज से वक़ीलों ने की मारपीट, मोबाइल भी छीना

0

आरोप है कि उन्नाव बार अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी कुछ वकीलों के साथ कोर्ट रूम में नारे लगाते हुए घुस आए और कुर्सी व मेज फेंकने लगे…

यूपी के उन्नाव जिले में कोर्ट रूम में विशेष न्यायाधीश और वकीलों के बीच गुरुवार को विवाद हो गया. जिसमें हाथापाई तक की नौबत आ गई. इस मामले में एडीजे पॉक्सो प्रह्लाद टंडन ने पुलिस से शिकायत में वकीलों पर गाली-गलौज करने और मारपीट का आरोप लगाया है. मोबाइल भी छीनने का आरोप लगा गया है. घटना की जांच की जा रही है.

कोर्ट रूम में मारपीट करने का लगाया आरोप

विशेष न्यायाधीश पॉक्सो प्रह्लाद टंडन ने बार अध्यक्ष राम शंकर सिंह यादव समेत कुछ वकीलों पर कोर्ट में रूम में गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है. ADJ ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है.

पीड़ित एडिशनल जज का शिकायती पत्र.

शिकायत पत्र में गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब कोर्ट में रूम में हुए इस विवाद की जानकारी देते हुए बताया कि उन्नाव बार अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी कुछ वकीलों के साथ कोर्ट रूम में नारे लगाते हुए घुस आए और कुर्सी व मेज फेंकने लगे. इस दौरान उन्होंने कोर्ट रूम में तोड़फोड़ की. बार अध्यक्ष और उनके वकील साथियों ने मुझे गालियां दीं व मेरे साथ मारपीट की और मेरा मोबाइल छीन लिया.

विधिक कार्रवाई का किया वादा

Courtesy : Social Media

एडीजे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही है. उन्नाव पुलिस का कहना है कि गुरुवार सुबह कोर्ट रूम में विवाद की खबर मिलने के बाद फौरन पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. फिलहाल शांति व्यवस्था से संबंधित कोई समस्या नहीं है. पुलिस ने ट्विटर पर एक जवाब में लिखा है कि प्रकरण न्यायालय के संज्ञान में है. माननीय न्यायालय के निर्देश के मुताबिक अग्रेत्तर विधिक कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here