Home CORONA Updates कोविड19 : UP में कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक के सभी...

कोविड19 : UP में कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान बंद करने के आदेश

0
Courtesy : Google Image

रविवार को कोरोना वायरस ने महामारी के शुरुआत से लेकर अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं…

कोरोना महामारी की भयानक वापसी को देखते हुए साल एक बार फिर प्रदेश में कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

इस बीच पहले से ही निर्धारित परीक्षा कार्यक्रमों को कोविड नियमों का पालन करते हुए सम्पन्न कराने की छूट दी गई है. वहीं, आवश्यकता पड़ने पर कर्मचारियों को बुलाने की छूट दी गई है. रविवार को कोरोना के मामलों ने प्रदेश में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अप्रत्याशित रूप से बढ़ते कोविड मरीजों की संख्या देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

रविवार को सारे रिकॉर्ड टूट गए

भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 1,52,879 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,33,58,805 हो गई है. वहीं, 839 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,69,275 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 11,08,087 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,20,81,443 है.

प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कोरोना पॉज़िटिव

उधर, उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. बुख़ार और गले में ख़राश की शिकायत के बाद टेस्टिंग कराई गई थी. पॉज़िटिव रिपोर्ट आई है. उन्हें देवरिया से एम्बुलेंस के ज़रिए लखनऊ लाया जा रहा है. उनके ड्राइवर और रसोइया भी पॉज़िटिव हो गए हैं. वे 69 वर्ष के हैं. डॉक्टर की सलाह के मुताबिक, उन्हें फ़िलहाल घर पर ही आइसोलेट रखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here