Home National उत्कृष्ट कार्य करने वाले ईएमटी और पायलट किये गये सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य करने वाले ईएमटी और पायलट किये गये सम्मानित

0

बेहतर कार्य करने वाले एम्‍बुलेंस कर्म‍ियों को मिला सम्‍मान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा देकर आमजन को राहत देने वालों को जनपद में सम्मानित किया गया. रविवार को उत्कृष्ट कार्य करके लोगों की जीवनरक्षा करने वालों को प्रशस्ति पत्र और चेक देकर सम्मानित किया गया.
एम्‍बुलेंस सेवा प्रदाता कंपनी के लखनऊ के रीजनल मैनेजर व‍िकास मण‍ि त्रि‍पाठी ने बेहतर कार्य के साथ इमर्जेंसी में मरीजों को बेहतर सेवाएं देने के ल‍िये चेक और प्रशस्‍त‍ि पत्र देकर सम्‍मान‍ित क‍िया. उन्‍होंने बताया क‍ि जनवरी माह में बेस्‍ट केस के ल‍िये आदेश कुमार और राहुल स‍िंह को चेक और प्रशस्‍त‍ि पत्र देकर सम्‍मान‍ित क‍िया गया. इसके अलावा अश्‍वनी, राजपाल, व‍िनय श्रीवास्‍तव, राजीव, राजकुमार, रव‍ि और हेल्‍पडेस्‍क की पूजा को ग‍िफ्ट व प्रशस्‍त‍ि पत्र देकर सम्‍मान‍ित क‍िया गया. इस दौरान प्रोग्राम मैनेजर इंद्रजीत स‍िंह व अन्‍य अध‍िकारी व कर्मचारी मौजूद रहे. 
इस बारे में जानकारी देते हुए व‍िकास मण‍ि ने बताया कि निःशुल्क एम्बुलेंस सेवाप्रदाता कम्पनी हमेशा से ही अच्छा काम करने वालों को पुरस्कृत करती रही है. एम्बुलेंस सेवा एक ऐसी सेवा है जो आपातकालीन सेवा में आती है. कोई भी व्‍यक्‍त‍ि क‍िसी भी प्रकार की मेड‍िकल इमर्जेंसी के समय सरकारी अस्‍पताल जाने के ल‍िये 108 पर नंबर कॉल करके एम्‍बुलेंस सेवा प्राप्‍त कर सकता है. इसके अलावा गर्भवती मह‍िलाओं और दो साल तक के बच्‍चों के ल‍िये 102 नंबर डायल कर घर से अस्‍पताल ले जाने और अस्‍पताल से वापि‍स घर जाने के ल‍िए एम्‍बुलेंस सेवा ली जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here