Home Sports बॉक्‍सिंग कोच पर लगा बच्‍चों के साथ यौन शोषण करने का आरोप

बॉक्‍सिंग कोच पर लगा बच्‍चों के साथ यौन शोषण करने का आरोप

0

पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद मुम्बई पुलिस ने आरोपी बॉक्सिंग कोच उमेश सोनीलाल रजक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है…

मुंबई में एक बॉक्‍सिंग कोच को बच्‍चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि तीस वर्षीय सोनीलाल रजक (Sonilal Rajak) पर आईपीसी की धारा 376 और 309 सहित प्रोटेक्‍शन ऑफ चिल्‍ड्रेन फ्रॉम सेक्‍सुअल ऑफेंस (पॉक्‍सो) के तहत कार्रवाई की गई है.

मुम्बई के तिलक नगर इलाके में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बॉक्सिंग कोच ने अपनी ही नाबालिग छात्रा के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसे उसका करियर खराब करने की धमकी देते हुए किसी से कुछ भी बताने को नहीं कहा. इस मामले में पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद मुम्बई पुलिस ने आरोपी बॉक्सिंग कोच उमेश सोनीलाल रजक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

मुम्बई पुलिस के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक 7 मार्च की शाम को नाबालिग छात्रा की तबियत खराब होने के बाद उसके पिता ने उसके बॉक्सिंग कोच व आरोपी उमेश रजक को अपने घर बुलाया. घर पहुंचने के छात्रा के पिता ने उमेश रजक से उसे समझाने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने लड़की के पिता से कहा कि वह उसे बाहर घुमाने के लिए लेकर जा रहा है.

एथलीट क्लब में दिया वारदात को अंजाम

इतना कहने के बाद वह पीड़िता को लेकर मुलुंड इलाके में स्थित एथलीट क्लब में गया और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. इतना ही नही, आरोपी उमेश रजक ने पीड़ित छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने यह बात अपने घर पर बताई तो वह उसका बॉक्सिंग करियर खराब कर देगा. आरोपी द्वारा दी गई धमकी से न डरते हुए छात्रा ने सारी आपबीती घर पहुंचकर अपने पिता को बता दी. इसके बाद पिता ने मुम्बई के तिलक नगर पुलिस स्टेशन में जाकर आरोपी उमेश रजक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मुम्बई पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376, 376(3), 506 और पोस्को एक्ट को धारा 4,6 और 8 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मुम्बई पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here