Home CORONA Updates कोविड समर्पित 108 और एएलएस एम्बुलेंस में तैनात ‘कोरोना योद्धाओं’ का सम्मान

कोविड समर्पित 108 और एएलएस एम्बुलेंस में तैनात ‘कोरोना योद्धाओं’ का सम्मान

0

सेंट्रल-ऑपरेशन हेड विकास मणि त्रिपाठी ने ईएमटी और पायलट को सर्टिफिकट देकर किया सम्मानित

लखनऊ. प्रदेश में संचालित कोविड समर्पित एम्बुलेंस सेवा में कार्यरत कर्मचारियों ने कोरोना महामारी में अपने सेवाभाव से इस महामारी को हराने में कोरोना योद्धा की भूमिका अदा की है. जनपद के ऐसे ही 108 और एएलएस एम्बुलेंस कर्मियों को मंगलवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान एम्बुलेंस सेवा प्रदाता संस्था के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे. 

इस मौके पर सेंट्रल ऑपरेशन हेड विकास मणि त्रिपाठी एवं रीजनल मैनेजर (आरएम) इंद्रजीत सिंह सहित जिला प्रभारी अमित दुबे, विकास गुप्ता, अभिजीत एवं हरी गोविंद और सुनील सचान सहित बड़ी संख्या में ईएमटी एवं पायलट मौजूद रहे.

प्रदेश में नि:शुल्क सरकारी एम्बुलेंस सेवा प्रदान कराने वाली संस्था जीवीके ईएमआरआई के एम्बुलेंस कर्मी वर्तमान में महामारी के दौरान कोरोना से लड़ने वाले प्रथम पंक्ति के योद्धा साबित हुये हैं. इसी क्रम में ईएमटी एवं पायलट को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. यह सम्मान सेंट्रल ऑपरेशन हेड विकास मणि त्रिपाठी एवं रीजनल मैनेजर (आरएम) इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे. सेंट्रल ऑपरेशन हेड ने कहा, ‘अपने कर्तव्य को समझते हुये संस्था के ईएमटी और पायलट ने दिनरात एक करके कोरोना के मरीजों को राहत पहुंचाते रहे. इनकी सेवाभावना पर हम सभी को गर्व है.’ इस अवसर पर आरएम ने कहा कि वाकई में इन योद्धाओं की तारीफ करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं. इस तरह कई लोग पिछले तीन माह से घर का त्यागकर लगातार कोरोना महामारी को मात देने में लगे हैं. उसके लिए इन योद्धाओं की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए लोगों को बधाई दी. इस मौके पर जिला प्रभारी अमित दुबे, विकास गुप्ता, अभिजीत एवं हरी गोविंद और सुनील सचान सहित बड़ी संख्या में ईएमटी एवं पायलट मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here