Home CORONA Updates KGMU : कुलपति और चिकित्सा अधीक्षक समेत 40 डॉक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

KGMU : कुलपति और चिकित्सा अधीक्षक समेत 40 डॉक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

0
केजीएमयू अपने काम और भव्‍य इमारत दोनों के लिये सराहा जाता है.

केजीएमयू में बीते वर्ष आई कोरोना की पहली लहर में भी करीब 300 डॉक्टर एवं कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे…

किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में कोरोना का विस्फोट हो गया है. केजीएमयू के कुलपति और चिकित्सा अधीक्षक समेत 40 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. केजीएमयू में बीते वर्ष आई कोरोना की पहली लहर में भी करीब 300 डॉक्टर एवं कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे.

लखनऊ में पिछले 24 घंटों में 1188 कोरोना मरीज

वहीं, राजधानी में फिर कोरोना संक्रमण ने चौकाया है. लखनऊ में पिछले 24 घंटों में 1188 कोरोना संक्रमित लोग निकले. वहीं, 7 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. इसी के साथ लखनऊ में कोरोना के सक्रिय केसेज की संख्या हुई 7981 हो गई है. उधर, कानपुर नगर में पिछले 24 घंटों में 306 कोरोना संक्रमित लोग निकले हैं. प्रयागराज में 915, वाराणसी में 711 एवं नोएडा में 94 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. वहीं, यूपी में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 30 लोगों की मौत हुई है जबकि 24 घंटों में 5928 लोग कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं. इसी के साथ यूपी में कोरोना के सक्रिय केसेज बढ़कर 27,509 हो गए हैं.

पुलिस लाइन के चीफ फार्मासिस्ट की कोरोना से मौत

इधर लखनऊ पुलिस लाइन के चीफ फार्मासिस्ट आरके चौधरी मंगलवार को कोविड से जंग हार गए. बीती रात 2.30 बजे उन्होंने लोहिया कोविड हॉस्पिटल में अंतिम सांसें लीं. फार्मासिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि चौधरी लखनऊ के पुलिस लाइन में कार्यरत थे. वे कोविड-19 संक्रमित होने के बाद अत्यंत गंभीर स्थिति में लोहिया कोविड चिकित्सालय में भर्ती थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here