Lucknow News: सबसे बड़े लक्ज़री टेलीविज़न फैशन वीक इवेंट कॉउचर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक के लिए मॉडल चुनने के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं. चयनित मॉडल रैंप वॉक करेंगे और एमटीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले फैशन एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक (एक फैशन रनवे और क्लोदिंग ट्रेड कम रियलिटी शो) में भाग लेंगे.

अब तक 500 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया

कॉउचर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक एक कपड़ों का व्यापार शो है जो प्रभावशाली मीडिया खुदरा विक्रेताओं के वैश्विक दर्शकों के लिए शीर्ष डिजाइनरों और प्रतिभाशाली मॉडलों को प्रदर्शित करने पर केंद्रित है. यह अपनी तरह का एक ऐसा रियलिटी फैशन शो होगा जो एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा. अप्रैल में होने वाले कॉउचर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक (सीपीएलएफडब्ल्यू) के लिए अब तक 500 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया है. जाने-माने मॉडल, स्टाइलिस्ट जूरी टीम का हिस्सा थे. सुपर मॉडल और भारतीय अभिनेत्री दीप्ति गुजराल, भरत गुप्ता, प्रमुख फैशन स्टाइलिस्ट, संग्राम सिंह, फिट-इंडिया आइकन 2021, आकांक्षा गुप्ता, प्रोजेक्ट हेड, जजों में शामिल थीं.

देशभर की प्रतिभाओं ने शो के लिए ऑडिशन देने में रुचि दिखाई

सुपर मॉडल और भारतीय अभिनेत्री दीप्ति गुजराल, भरत गुप्ता, प्रमुख फैशन स्टाइलिस्ट, संग्राम सिंह, फिट-इंडिया आइकन 2021, आकांक्षा गुप्ता, प्रोजेक्ट हेड, जजों में शामिल थीं.

“इवेंट महत्वाकांक्षी मॉडलों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने और रैंप पर आग लगाने का अवसर प्रदान करने के लिए समर्पित है. इवेंट के प्रोड्यूसर अभिषेक खेड़ा ने बताया कि यह इवेंट फैशन इंडस्ट्री को एक नई दिशा देने वाला है. अभिषेक के अनुसार, हम नई दिल्ली, लखनऊ, मुंबई, चंडीगढ़, पुणे आदि से शुरू होने वाले ऑडिशन के लिए अधिकांश मेट्रो शहरों में जाएंगे. देशभर की प्रतिभाओं ने शो के लिए ऑडिशन देने में रुचि दिखाई है.

हेयर स्टाइलिंग और मेकअप के लिए हाथ मिलाया

कार्यक्रम का आयोजन मैजिकडस्ट क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा. लिमिटेड परिणाम मैजिकडस्टक्रिएशन डॉट कॉम पर ऑनलाइन घोषित किए जाएंगे. सीपीएलएफडब्ल्यू अप्रैल के अंत तक गोवा के क्यूस एम्पायर बीच रिज़ॉर्ट में आयोजित होने वाला एक शानदार जीवन शैली कार्यक्रम है जो भारत में फैशन और जीवन शैली उद्योग को आयाम देगा, इस कार्यक्रम के निदेशक विनायक शर्मा ने बताया. विनायक के मुताबिक इस शो के लिए फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री के टॉप नाम एक साथ आए हैं. लैक्मे एकेडमी ने हमारे साथ हेयर स्टाइलिंग और मेकअप के लिए हाथ मिलाया है, वहीं हाइप हमारा फुटवियर डिजाइन पार्टनर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here