Home National लखनऊ के आंत्रप्रन्योर ने भारत के टॉप 50 लीडर्स लिस्ट में बनाई...

लखनऊ के आंत्रप्रन्योर ने भारत के टॉप 50 लीडर्स लिस्ट में बनाई जगह, प्रतिष्ठित अवार्ड से किया गया सम्मानित

0

लखनऊ के अग्रणी स्टार्टअप हाफ सर्कल्स मीडिया प्रा, लिमिटेड ने देश के 50 टॉप एंटरप्राइज में शीर्ष पर अपनी जगह बनाई है. इसे मार्केटिंग और विज्ञापन के क्षेत्र में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया एजेंसी का पुरस्कार मिला है. दिल्ली के प्रतिष्ठित अशोक होटल में आयोजित पुरस्कार समारोह में कंपनी के संस्थापक और सीईओ निखिल श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया.

हाफ सर्कल्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के संस्थापक और सीईओ निखिल श्रीवास्तव को रमा देवी, माननीय लोकसभा सदस्य व प्रोटेम स्पीकर ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष श्याम जाजू की उपस्थिति में यह पुरस्कार प्रदान किया. निखिल श्रीवास्तव ने करीब 1 दशक तक विभिन्न प्रतिष्टित मीडिया संस्थानों में काम करने के बाद लखनऊ से इस कम्पनी को शुरू किया था. इतने कम समय में ही कंपनी ने बीजेपी, यूनिसेफ, जीआइज़ेड, कोलोप्लास्ट, एनएचएम, उत्तर प्रदेश टूरिज्म जैसे कई बड़े ब्रांड्स को अपनी सेवाएं देकर काबिलियत स्थापित की है. उत्तर प्रदेश में 2017 का चुनाव बीजेपी को जिताने के पीछे भी हाफ सर्कल्स मीडिया प्रा. लिमिटेड की ही मेहनत थी. हाफ सर्कल्स का हेड ऑफिस लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है.

आयोजन में राजनीतिक हस्तियां, व्यापार विशेषज्ञ, बॉलीवुड सेलेब्स और मीडिया आइकन्स ने हिस्सा लिया. Oink

‘द लीडर्स अवार्ड्स 2022 – टॉप 50 लीडर्स ऑफ इंडिया’ अवार्ड्स समारोह का आयोजन 17 जून 2022 को द अशोका होटल, नई दिल्ली में किया गया. कार्यक्रम में 250 से ज़्यादा प्रतिनिधि मौजूद थे। तीन यूनिकॉर्न को भी उनके बेजोड़ व्यावसायिक प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए इस अवार्ड से सम्मानित किया गया. आयोजन में राजनीतिक हस्तियां, व्यापार विशेषज्ञ, बॉलीवुड सेलेब्स और मीडिया आइकन्स ने हिस्सा लिया. अवार्ड समारोह बिजॉक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आयोजित किया था जो समय-समय पर देश के अच्छे एंटरप्राइजेज की उपलब्धियों को सम्मानित करती है.

लीडर्स अवार्ड्स 2022 में अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर काम करने वाले स्टार्टअप्स और छोटे व्यवसायों को पुरस्कृत किया गया है. इन पुरस्कारों को देने का उद्देश्य सभी क्षेत्रों में अच्छे व्यवसाय और व्यवसाइयों की पहचान कर उनकी सराहना करना था चाहे वह भारत में कहीं भी स्थित एक निजी, सार्वजनिक कम्पनी या कोई व्यक्ति ही हो. ये अवार्ड्स मुख्य रूप से हेल्थकेयर, शिक्षा, व्यवसाय, निर्माण, ऑटोमोबाइल, जैव प्रौद्योगिकी, रसायन, रक्षा विनिर्माण, विद्युत मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम, खाद्य प्रसंस्करण, आईटी और बीपीएम, चमड़ा, मीडिया और मनोरंजन, खनन, तेल और गैस, फार्मास्यूटिकल्स, रेलवे, अक्षय ऊर्जा, सड़कें और राजमार्ग, अंतरिक्ष, कपड़ा और वस्त्र, फैशन और जीवन शैली, थर्मल पावर, पर्यटन आदि क्षेत्रों में काम करनी वाले एंटरप्राइजेज को मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here