Home National UP : चित्रकूट जेल में गोलीबारी से हड़कंप, तीन की मौत

UP : चित्रकूट जेल में गोलीबारी से हड़कंप, तीन की मौत

0

उत्तर प्रदेश का चित्रकूट जेल शुक्रवार को गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. सीतापुर के शार्प शूटर अंशुल दीक्षित ने दो टॉप मोस्ट अपराधियों वसीम काला और मिराजुद्दीन को गोलियों से भून डाला. बाद में पुलिस ने मुठभेड़ में अंशुल उर्फ अंशू को भी मार गिराया. मिराजुद्दीन मुख्तार गैंग का शातिर अपराधी बताया जा रहा है.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, रुक-रुककर गोली चलने की आवाज बाहर तक आ रही थी. सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए थे. वहां सरकारी एम्बुलेंस 108 को भी तैनात करवा दिया गया है. इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दे दिये हैं. उन्होंने चित्रकूट की घटना का संज्ञान लेते हुये कमिश्नर, आईजी और डीआईजी जेल की टीम बनाकर इस मामले की छह घंटे में डीजी से रिपोर्ट तलब की है.

जानकारी के मुताबिक, चित्रकूट जेल में अपराधियों के बीच संघर्ष तीन बड़े अपराधी मारे गए हैं. अंशु दीक्षित नामक अपराधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस्टर मुकीम काला और मेराजुद्दीन की हत्या कर दी है. जानकारी मिली है कि बनारस से जेल भेजा गया मेराजुद्दीन मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा बताया जा रहा है. वहीं, डबल मर्डर करने वाले अंशु दीक्षित को जेल पुलिस ने मार गिराया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here