24 घण्टे पहले ही खुद को सरेंडर करके गिरफ्तार कराने वाला विकास दुबे, एनकाउंटर में ढेर

गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश लाए जाने के दौरान रास्ते में भागने की कोशिश करने लगा. नतीजतन, वह पुलिस की गोली का शिकार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश समय रास्ते में एनकाउंटर कर दिया गया. यूपी एसटीएफ ने बताया कि विकास को मध्य प्रदेश से कानपुर लाने के दौरान एक जगह पर पुलिस की एक गाड़ी पलट गई. इस बीच विकास वहां से भागने की कोशिश करने लगा. वह एक पुलिसकर्मी की रिवॉल्वर छीनकर फायर करने लगा. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और इस बीच दुर्दांत अपराधी के सीने और कमर में गोली जा धंसी. उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस बीच चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. उधर, एनकाउंटर को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सवाल उठाया है.

बता दें कि आठ दिन पहले ही विकास ने आठ पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्याकर देश को दहला दिया था. उसने मात्र 24 घण्टे पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा के दर्शन करके खुद का परिचय देते हुए वहां के गार्ड से स्वयं को गिरफ्तार कराया था.

बता दें कि इस गैंगस्टर के पैरों में रॉड पड़ी हुई थी. वह दौड़ने या तेज चलने में असक्षम था. फिर भी वह भागने की कोशिश करते हुए एसटीएफ की गोली का शिकार हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here