अब उन्होंने 39 बच्चों के लिवर ट्रांसप्लांट का जिम्मा उठाकर दुनिया का दिल जीत लिया है…

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद कोरोना काल में सुपरमैन की भूमिका अदा कर रहे हैं. वे जहां लॉकडाउन में फंसे हजारों लोगों को घर पहुंचा चुके हैं. वहीं अब किसी को नौकरी तो किसी का घर अनाज से भर रहे हैं. इसी क्रम में अब उन्होंने 39 बच्चों के लिवर ट्रांसप्लांट का जिम्मा उठाकर दुनिया का दिल जीत लिया है.

दबंग फ़िल्म में खलनायक की भूमिका अदा करने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए चमत्कारी बन चुके हैं. उन्हें लोग मदद के लिए पुकारते हैं और मनचाही मुराद पाकर दुआओं की बारिश में सराबोर कर दे रहे हैं. इसी क्रम में अब वे देश से बाहर रह रहे लोगों की भी मदद कर रहे हैं. उन्होंने अब 39 बच्चों की जीवनरक्षा का जिम्मा उठाकर सबका दिल जीत लिया है.

हुआ यूं कि हाल ही में एक शख़्स ने ट्वीट कर बताया कि एक बच्चा लिवर ट्रांसप्लांट न हो पाने से ज़िंदगी और मौत के बीच गोते लगा रहा है. उसने अपने ट्वीट में सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी. उसने बच्चे की फोटो के ट्वीट कर लिखा था, फिलीपींस के कुछ बच्चे फ्लाइट्स न मिल पाने के कारण मरने को मजबूर हैं. उन्हें दिल्ली में इलाज के लिए आना है. ट्वीट लिखने वाले ने सोनू सूद को टैग करके लिखा कि वे कुछ मदद करें.

फ़िल्म में खलनायक का रोल करने वाले इस अदाकार ने ट्वीट को पढ़ते ही मदद का मन बना लिया. उन्होंने लिखा, आइए इन बच्चों के अमूल्य जीवन की रक्षा करते हैं. अगले दो दिन में यह बच्चे भारत में होंगे. इन 39 एंजल्स के बैग पैक कीजिए. हाल ही में इस रियल लाइफ हीरो ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली 22 वर्षीया प्रज्ञा मिश्रा के घुटने के प्रत्यारोपण में मदद करके सभी की नजरों में आदर पा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here