सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं एक्‍ट्रेस सोनम कपूर.

बीते 5 अप्रैल को लोगों ने दीप जलाने के साथ ही फोड़े पटाखे, पर ट्रोल हो गईं सोनम कपूर…

हर बार की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को लोग पूरी तरह से नहीं समझ सके. वे पांच अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की बत्‍ती बुझाकर मोबाइल, टॉर्च, मोमबत्‍ती और दीया जलाने के साथ ही पटाखे फोड़ने लगे. इस पर सोनम ने कुछ ऐसा ट्वीट किया की लोगों को उन्‍हें ट्रोल करके पुरानी बात याद दिलानी पड़ी.

सोशल मीडिया पर मशहूर फिल्‍म एक्‍टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर काफी एक्‍टिव रहती हैं. वह आए दिन PM मोदी और उनके समर्थकों के खिलाफ मोर्चा खोलकर चर्चा में रहती हैं. इसी क्रम में उन्‍होंने बीते पांच अप्रैल को प्रधानमंत्री के आग्रह पर आयोजित रोशनी अभियान पर भी अपने ट्वीटर हैंडिल से एक ट्वीट किया.

उक्‍त ट्वीट में उन्‍होंने लिखा था कि शांति और शुद्धता के माहौल को खराब करते हुए लोग पटाखे जला रहे हैं. चिड़िया और जानवर बेचैन हो रहे हैं. क्‍या लोगों को यह दीपावली का त्‍योहार लग रहा है? सोनम के इस ट्वीट को देखते ही उन्‍हें लोग तमाम तरह के ट्वीट कर ट्रोल करने लगे. इन ट्वीट्स में दिखाया जा रहा था कि किस तरह सोनम अपने पिता के साथ पटाखों बजा रही थीं. बीती दीपावली की इन तस्‍वीरों के साथ ही सोनम का जवाब आना बंद हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here