Home Business ट्वीटर ने अपने कर्मचारियों से कहा, ‘हमेशा’ करें घर से नौकरी

ट्वीटर ने अपने कर्मचारियों से कहा, ‘हमेशा’ करें घर से नौकरी

0

सोशल मीडिया में ख़बरों की ब्रेकिंग का अहम रोल अदा करने वाले ट्वीटर ने की lifetime work from home की घोषणा…

सोशल मीडिया में छा चुका ट्वीटर इन दिनों अपनी एक नई घोषणा के लिए लोगों चर्चा का पसंदीदा विषय बना हुआ है. उसने अपने सभी कर्मचारियों को आजीवन घर से नौकरी करने की छूट दी है.

दरअसल, कोरोना के चलते दुनियाभर में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है. ऐसे में ऑफिशियल वर्क को घर बैठे निपटाने की भी कई नौकरियों में राहत दी गई है. इसी क्रम में अब ट्वीटर ने सबसे दो कदम आगे बढ़ते हुए आजीवन घर से काम करते रहने का अनोखा प्रस्ताव पेश किया है.

कम्पनी ने अपने आदेश में कहा है, हमारे कर्मचारी अपना काम करने में माहिर हैं. वे घर से ही बेहतर काम कर रहे हैं. वे चाहें तो हमेशा घर से काम कर सकते हैं.” आदेश में आगे कहा गया है, “हमारे कर्मचारी चाहें तो ऑफिस आकर भी काम कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें हर तरह के एहतियात बरतने होंगे.”

इस सोशल मीडिया कम्पनी ने यह भी कहा है कि वह सितंबर से पहले अपने ऑफिस को नहीं खोलेगा. सितंबर से पहले किसी भी प्रकार की कोई व्यापारिक यात्रा नहीं होगी. वहीं, इस बरस किसी भी प्रकार का कोई इवेंट भी आयोजित नहीं किया जाएगा. साथ ही, किसी भी प्रकार की महत्वाकांक्षी परियोजना का अभी कोई प्लान नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here