Home CORONA Updates एम्बुलेंस सर्विस देने वाले वीरों पर की गई फूलों की बारिश, तालियों...

एम्बुलेंस सर्विस देने वाले वीरों पर की गई फूलों की बारिश, तालियों से गूंजा गांव

0

कोरोना महामारी से हो रही जंग में एम्बुलेंस सेवा देने वाले कहे जा रहे कोरोना वारियर्स…

उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित बंथरा इलाके के गढ़ी चुनौटी गांव में सोमवार को लोगों ने कोरोना योद्धाओं का जमकर स्वागत किया. कोरोना से लड़ रहे इन वीरों के लिए बड़ी संख्या में एकत्र होकर लोगों ने नारे लगाए. धन्यवाद किया और अपना आभार प्रकट कर माहौल को भावुक कर दिया.

इस दौरान एम्बुलेंस कर्मचारियों और पुलिस जवानों पर पुष्पवर्षा की गई. इस मौके पर गढ़ी चुनौटी गांव से सिद्धार्थ चैहान, 108 एम्बुलेंस से प्रोग्राम मैनेजर प्रमोद सिंह, ईएमटी आनंद कुमार, रजनीश कुमार, अनिल कुमार और पायलट दीपक कटियार, सुखबीर, सुनील कुमार और बंथरा थाने के पुलिस कर्मी सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

बता दें कि लोग जहां घरों में कैद हैं, वहीं कोरोना के योद्धा यानी पुलिसकर्मी फिल्ड में दिन-रात ड्यूटी पर तैनात हैं. लोगों का कहना है कि देश में कोरोना वायरस एक महामारी की तरह फैल रहा है, जिसमें पुलिस लगातार अपनी जान हथेली पर रखकर काम कर रही है, ताकि हम लोग कोरोना वायरस से सुरक्षित रह सकें. आज इन्हीं का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका फूल से स्वागत किया गया है.

कोरोना वारियर्स ने भी ग्रामीणों के प्रति आभार प्रकट किया.

देशभर कोरोना को अपनी सेवा से हराने के प्रयास करने वाले ऐसे वीरों को सलामी दी जा रही है. देश में हो रहे इन आयोजनों के चलते इन सेवाकर्मियों का मनोबल बढ़ रहा है. वे इसकी ऊर्जा पाकर अपनी सेवा को और मुस्तैदी से अंजाम दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here